News & Events
प्रदेश कांग्रेस विधि विभाग ने कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम के जन्मदिन पर बुजुर्गों का किया सम्मान।

प्रदेश कांग्रेस विधि विभाग ने कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम के जन्मदिन पर बुजुर्गों का किया सम्मान।

 जशपुर नगर--  विभाग प्रदेश सचिव एंव जिलाध्यक्ष मजदूर कांग्रेस सूरज चौरसिया के नेतृत्व में गढ़ाटोली डीपाटोली में मजदूर ,कुली तथा गरीब परिवार के बीच प्रदेश कॉंग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम जी का अवतरण दिवस केक काटकर  हर्षों उल्लास के साथ मनाया गया। इस अवसर पर वार्ड वासियों को केक , बिस्किट, मिक्चर ,फल ,वितरण किया गया ।

अवतरण दिवस पर वार्ड के सबसे बुजुर्ग श्री लछिंदर राम के द्वारा केक काटा गया। भाव विभोर होते हुए लछिंदर राम ने कहा की हम जैसे गरीब लोगो के बीच आज इतने बड़े नेता का अवतरण दिवस मनाने का हमें मौका  मिला है हम सभी वार्ड वासी अपने आप को भाग्यशाली मानते है। और हमारा आशीर्वाद अध्यक्ष महोदय  के साथ साथ जशपुर के विधायक श्री विनय भगत जी का भी हम तहे दिल से शुक्र गुजार है उन्होंने जशपुर की जनता के और हमारे वार्ड के लिए किया है और बहुत अच्छा कार्य कर भी रहे है । हम उनके प्रति आभार प्रकट करते है।  हमे गर्व है कि हम पढ़े लिखे औऱ मृदुभाषी विधायक पाया है जो काम के प्रति हमेशा तत्पर रहते है।
वही लचमनिया बाई ने कहा की हम गरीबों को कोई नहीं पूछता था,हम कांग्रेस के लोगो को खासकर सूरज चौरसिया जी को धन्यवाद देते है उन्हे आशीर्वाद देते है की ऐसा कार्यक्रम हम लोगो के बीच किए।यह सब हम लोगो के लिए अत्यंत खुशी की बात है।भविष्य में ऐसे ही खुशियां बाटते रहने की भी बात कही।
उक्त कार्यक्रम में जशपुर ब्लॉक के शहर अध्यक्ष सूरज चौरसिया ,एल्डर मैन अमन सिंह, उपाध्यक्ष मंगल पांडे,महामंत्री सतीश कुमार गुप्ता,यूथ कांग्रेस के माजिद इमाम,साजिद इमाम,शंकर साहनी,कृष्णा राम,नन्दनी बाई,सिम्मी बाई,राममोहन नाथ,के साथ कांग्रेस के अन्य कार्यकर्ता और वार्डवासी बड़ी संख्या में मौजूद थे।